Happy Mothers Day Quotes & Status In Hindi 2017 [Best Message] - Hindi Besters - Way To Motivation

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, 21 April 2017

Happy Mothers Day Quotes & Status In Hindi 2017 [Best Message]

Happy Mothers Day Quotes & Status In Hindi 2017

श्मसान में जाके बच्चा बैग फेंक कर गुस्से में बोला,
चल मेरे साथ स्कूल में, Sir बोल रहेहै, केसी माँ है ? ठीक से होमवर्क भी नही करवाती।।

दवाई काम नही आती तो नजर उतारती है,
माँ है साहब, हार थोड़ी मानती है।

Maa Shayari In Hindi

माँ भले ही पढ़ी लिखी हो या ना हो,
लेकिन संसार का दुर्लभ और महत्वपूर्ण ज्ञान माँ से ही मिलता है।।
Maa Shayari In Hindi Image


दोस्तो मेने पूरी रात जन्नत की मुसाफरी की,
सुबह आंख खुली तो देखा कि मेरा सिर माँ की गोद मे था।।

Happy Mothers Day Quotes, status and message in hindi


लोरी मतलब?
रोते बेटे को जुला डालते हुए माँ कहती है,
सांत हो जाओ, तेरे बदले में रो लुंगी।

Very Nice Message On Happy Mothers Day 2017

****************************
मुजे वो दिन बड़े याद आते है,
जब में छोटा था माँ अपने हाथों से खाना खिलाती थी,
भूख मुजे नही पता था किसे कहते है लेकिन मेरी माँ जरूर जानती थी,
रोता में था लेकिन आंसू माँ की आंखों में दिखते थे,
गिरता में था लेकिन दर्द मेरी माँ को होता था।
मुजे वो सूखे में सुलाती थी, खुद भीगी हुई जगह पे सो जाती थी।
मुजे दुखी देख के दुखी वो होती थी।
ताजा खाना मुजे खिलाती थी खुद सूका खाना खा लेती थी।
मेरे मुख के आगे मीठे गीत वो सुनाती थी।
मुजे वो दिन बड़े याद आते है।।।।
*****************************
दोस्तो मातृ दिवस की ये पोस्ट आपको पसंद आई हो तो please अपने दोस्तों के साथ और अपने माता के साथ शेयर जरूर करे।

No comments:

Post a Comment