WhatsApp Hindi Shayari | Top Whatsapp Status In Hindi


Hello....agar aapko WhatsApp Hindi Shayari ya  top whatsapp status in hindi me chahiye to ye best shayario ko jarur padhe... yaha aapko alag alag bahot saari iss hindi shayari aur whatsapp status, love shayari, breakup status hindi me, gujarati suvichar, hindi whatsapp shayari vagera update hota rahega..

Whatsapp hindi shayari & status

Best WhatsApp Hindi Shayari | Top Whatsapp Status In Hindi [Whatsapp Status]

ऐ खुदा तू चाहे तो बदले में मेरी जिंदगी ले ले,
बस एक बार हमे भी चैन से सोने की इजाजत दे दे...
वो पल मेरे लिए मौत से कम नहीं था,
जब मेरी किसी बात पे भीगी थी उसकी आँखे....
 सिर्फ एक एहसास करने का अंदाज बदल जाता है।।।।
वर्ना आँचल और कफन एक ही धागे से बनते है।।।।।
 देख तेरे दूर चले जाने की वजह से आज मैं खुद से कितना दूर हो रहा हूँ
यूँ रातो को जाग जागकर भी खुदा से अपनी मौत की फरियाद कर रहा हूँ
 कोई ठुकरा दे तो हस कर जी लेना
क्योंकि मोहब्बत की दुनिया में जबरदस्ती नहीं होती...
अजीब लहजे में पूछी थी खैरियत उसने...
जवाब देने से पहले छलक गई आँखें मेरी...
आँखों से समझ सको तो समझ लो...
आँसू गिरे हैं कितने यह गिना नहीं सकता... 
उनका इल्ज़ाम लगाने का अन्दाज़ गज़ब था...
हमने खुद अपने ही ख़िलाफ,गवाही दे दी...
खुद ही तन्हाईओं का बोझ उठाना होगा,
चल मेरे दिल तुझे फिर से मुस्कुराना होगा !!
अब नींद से कहो हम से सुलह कर ले फ़राज़;
वो दौर चला गया जिसके लिए हम जागा करते थे!
अगर तेरे साथ जीने का हक्क नहीं,
तो तेरी बाँहों में मरने की इजाजत दे दे !!
Ye best WhatsApp Hindi Shayari aapko pasand aayi ho to share Jarur karna.

एक टिप्पणी भेजें