यारो के लिए हर एक लफ्ज़ कम पड़ जायेगा - यारों के लिए एक शायरी


मेरे यारों के लिए हर एक लफ्ज़ कम पड़ जायेगा,
अगर लिख भी दूँ उनके लिए दो-चार शब्द, तो मेरे यारों के साथ मेरा ये वक्त कम पड़ जायेगा।
  1. आपके द्वारा लिखी गई यह पोस्ट मुझे बहुत अच्छी लगी। इसलिए मैंने आपकी वैबसाइट को बुकमार्क कर लिया है। हमे उम्मीद है की आप आगे भी इसी तरह की पोस्ट हमे उपलब्ध कराते रहेंगे। इसी तरह मैंने भी लोगो की मदद के लिए एक ब्लॉग बनाया है। जिसका नाम है। DelhiCapitalIndia.com यहाँ हमने दिल्ली से संबन्धित जानकारी उपलब्ध कराया है। जैसे - Delhi Najafgarh History नजफ़गढ़ की लड़ाई के बारे मे। अगर आपको दिल्ली के बारे मे जानना पसंद है। तो आप हमारी इस वैबसाइट मे जरूर visit करे। हमारी कई अन्य वैबसाइट भी है जहां लोगो की मदद के लिए नई नई जानकारी उपलब्ध कराई जाती है।
    My Other Websites

    NetKiDuniya.com

    GoogleAdsHindi.com

    Horrer.in

    जवाब देंहटाएं